जानिए राकेश झुनझुनवाला ने क्यों कहा था कि Tata Group पर भगवान का है आशीर्वाद

आपको तो पता ही होगा की स्टॉक मार्केट में राकेश झुनझुनवाला का कितना बड़ा नाम था इसकी कारण उन्हें शेयर मार्केट का बिग बुल भी खा जाता था । राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में टाटा ग्रुप हमेशा से ही एक बहुत बड़ा हिस्सा रहा है । राकेश झुनझुनवाला ने पहले खा था की बाज़ार अभी भी टाटा ग्रुप की संभावना को कम करके देख रहा है लेकिन उन्होंने प्रिडिक्शन की थी की टाटा मोटर्स के शेयर टाटा ग्रुप के अन्य शेयरों के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन करेंगे ।


आपको बता दे की राकेश झुनझुनवाला किडनी की बीमारी से गर्षित थे जिसके चलते 62 वर्ष की उम्र में उनका निधन हो गया रविवार को जब मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्हे ले जाया गया तो डॉक्टरों द्वारा उन्हें मरा हुआ घोषित कर दिया गया उनका निधन रविवार की सुबह 6;45 बजे हुई

पिछले वर्ष ईटी नाउ के साथ बातचीत में उन्होंने कहा था की एक संयोग था की टाटा ग्रुप उनके पोर्टफोलियो का सबसे महत्त्वपूर्ण हिस्सा थे और वे इन कंपनियों के शेयर भी खरीदना चाहते थे लेकिन जब से कम्पनी की कमान मि. चंद्रा ने संभाली मेने उनको समझा और वे क्या करना कहते है इससे में काफी खुश हू और उन्होंने यह भी खा था की टाटा के घर भगवान का आशीर्वाद है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.