चीनी स्मार्टफोन निर्माता, iQOO ने 200W फास्ट-वायर्ड चार्जिंग 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ ले मोबाइल फोन का अनावरण किया है

5/5 - (1 vote)

चीनी स्मार्टफोन निर्माता, iQOO ने 200W फास्ट-वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करने वाले पहले मोबाइल फोन का अनावरण किया है। फोन के दो वेरिएंट हैं- iQOO 10 और iQOO 10 Pro।

iQOO 10 प्रो में 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसकी वैरिएबल रिफ्रेश रेट 120Hz और 100% DCI-P3 रेटिंग है, जिसका अर्थ है कि यह RGB कलर स्पेस के पूरे स्पेक्ट्रम को कवर करता है। यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC पर 12GB तक रैम और 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ चलता है।

स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 को एक समर्पित वीवो वी1+ चिपसेट से अतिरिक्त समर्थन प्राप्त है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि गेमिंग सत्र के दौरान फ्रेम दर बढ़ाने के लिए इंटरपोलेशन का उपयोग कर सकता है। यह तापमान को नियंत्रण में रखते हुए डिवाइस के भीतर बिजली को भी नियंत्रित करता है।

IQOO का कहना है कि फोन 26 डिग्री सेल्सियस के परिवेश के तापमान के साथ लोकप्रिय चीनी मोबाइल गेम ऑनर ऑफ किंग्स को सीधे 3 घंटे तक चला सकता है। गेमिंग और थर्मल मैनेजमेंट में मदद करने के अलावा, वीवो वी1+ चिपसेट इमेज प्रोसेसिंग को भी हैंडल करता है।

फोन के पीछे एक ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल है जिसमें प्राथमिक 50-मेगापिक्सल सेंसर f / 1.88 लेंस और गिंबल आधारित स्थिरीकरण के साथ है। सेंसर 8K वीडियो शूट करने में सक्षम है।

Leave a Comment